AMIT LEKH

Post: तीन दिनों तक चले शिक्षक दिवस पर संतजेवीयर स्कूल में हुए कई आकर्षक कार्यक्रम

तीन दिनों तक चले शिक्षक दिवस पर संतजेवीयर स्कूल में हुए कई आकर्षक कार्यक्रम

जिला ब्यूरो नसीम खान “क्या” की रिपोर्ट :

यह कार्यक्रम तीन दिनों तक चला, जिसका शनिवार को बच्चों के बीच स्कूल के एमडी अमरनाथ प्रसाद सिंह के द्वारा प्रातोषिक वितरण कर किया गया

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला 

नसीम खान “क्या”

– अमिट लेख

बगहा, (ए.एल.न्यूज़)। वाल्मीकिनगर के गोलचौक स्थित संत जेवीयर स्कूल में शिक्षक दिवस के मौके पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। यह कार्यक्रम तीन दिनों तक चला, जिसका शनिवार को बच्चों के बीच स्कूल के एमडी अमरनाथ प्रसाद सिंह के द्वारा प्रातोषिक वितरण कर किया गया। बतादें की 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कराए गए खेलकूद के विजयताओं को शिक्षक दिवस के शुभ अवसर पर प्रशस्त्री पत्र व प्राइज देकर सम्मानित किया गया।

फोटो : नसीम खान “क्या”

वहीं शिक्षक दिवस के मौके पर स्कूल के हर क्लास के बच्चों ने क्लास टीचर के साथ मिलकर केक काटी। इस तीन दिवसीय कार्यक्रम के दौरान विद्यालय में निबंध, भाषण व चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें प्रतिभागियों को विद्यालय प्रबंधन के तरफ से उपहार भेंट की गई। संत जेवीयर स्कूल के एमडी अमरनाथ प्रसाद सिंह ने बताया कि शिक्षक और छात्रों के अटूट विश्वास व प्रेम का पर्व डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी की याद में मनाया जाने वाला महापर्व शिक्षक दिवस विद्यालय प्रांगण में पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

Leave a Reply

Recent Post