AMIT LEKH

Post: जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में उच्च विद्यालय मधुबन का रहा दबदबा

जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में उच्च विद्यालय मधुबन का रहा दबदबा

जिला ब्यूरो मोतिहारी रामबालक राम की रिपोर्ट : 

जिला स्तरीय खेल में उच्च विद्यालय मधुबन के तीन बच्चो का चयन अंडर 14 कबड्डी में राज्यस्तर पर होने से विद्यालय में खुशी का माहौल है

न्यूज़ डेस्क, जिला पूर्वी चम्पारण 

रामबालक राम

– अमिट लेख

मोतिहारी, (ए.एल.न्यूज़)। पूर्वी चंपारण जिला में जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में उच्च विद्यालय मधुबन का काफी दबदबा रहा। पिछले दिनों हुए खेल प्रतियोगिता में उच्च विद्यालय मधुबन के छात्रों ने रिले रेस में गोल्ड मेडल जीत कर पूरे मधुबन प्रखण्ड का नाम रौशन किया है।

फोटो : रामबालक राम

उच्च विद्यालय मधुबन के मिडिया प्रभारी डाक्टर राकेश कुमार सिंह ने बताया की जिला स्तरीय खेल में उच्च विद्यालय मधुबन के तीन बच्चो का चयन अंडर 14 कबड्डी में राज्यस्तर पर होने से विद्यालय में खुशी का माहौल है। वही, रिले रेस में गोल्ड मेडल जीत कर जिला में अव्वल आया है। साथ ही कबड्डी में अंडर 19 में उपवेजता बन सिल्वर मेडल जीत कर सुदूर देहाती इलाके में खेल का माहौल बनाने का काम किया है। उच्च विद्यालय मधुबन के खेल शिक्षक श्री अशोक कुमार को विद्यालय के प्रधानाध्यापिका श्रीमती सीमा कुमारी ने सभी प्रतिभागी के साथ सम्मानित किया सम्मानित होने वाले छात्र में रिले रेस में अंकित कुमार, आदर्श सिंह, विकाश और सुभाष को वही कबड्डी में कैशर रजा, वसीम, नवीन राकेश और अंकित प्रमुख रहे।

Recent Post