AMIT LEKH

Post: राज्यस्तरीय अंडर पन्द्रह और अंडर सत्रह बैडमिंटन चैंपियनशिप की शुरुआत

राज्यस्तरीय अंडर पन्द्रह और अंडर सत्रह बैडमिंटन चैंपियनशिप की शुरुआत

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

जिलाधिकारी कौशल कुमार ने संयुक्त रूप से बैडमिंटन प्रतियोगिता का किया उद्घाटन

राज्यस्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप की शुरुआत हुई 

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिला मुख्यालय स्थित इंडोर स्टेडियम में बुधवार को राज्यस्तरीय अंडर पन्द्रह और अंडर सत्रह बैडमिंटन चैंपियनशिप की शुरुआत हुई।

फोटो : संतोष कुमार

जिलाधिकारी कौशल कुमार, एसपी शैशव यादव, एमएलसी अजय कुमार सिंह, सुपौल नगर परिषद के मुख्य पार्षद राघवेंद्र झा राघव आदि ने संयुक्त रूप से प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस मौके पर जिला बैडमिंटन संघ के अधिकारी भी मौजूद रहे। अधिकारियों ने राज्य के विभिन्न जिलों से आए खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया और उनका हौसला बढ़ाया।
संघ के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि यह प्रतियोगिता बिहार के विभिन्न जिलों से आए हुए खिलाड़ियों के बीच हो रही है। जिसमें कई प्रतिभावान खिलाड़ी अपनी योग्यता का प्रदर्शन कर रहे हैं।

छाया : अमिट लेख

प्रतियोगिता से चुने गए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को बिहार राज्य की टीम से खेलने का अवसर मिलेगा। चयनित खिलाड़ी को राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। पूर्व में नेशनल चैंपियनशिप इक्कीस सितंबर से जम्मू कश्मीर में निर्धारित थी। लेकिन वहां विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। शीघ्र ही उसकी रूपरेखा भी सामने आ जाएगी।इधर डीएम श्री कौशल कुमार ने अपने उद्घाटन भाषण में कहा कि यह प्रतियोगिता न केवल खिलाड़ियों को अपनी खेल क्षमता को निखारने का मौका देगा, बल्कि राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर बिहार का नाम रोशन करने का भी एक अवसर है। मौके पर पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने भी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि खेल के माध्यम से न केवल शारीरिक विकास होता है।बल्कि मानसिक शक्ति भी बढ़ती है। एमएलसी अजय कुमार सिंह ने भी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में दर्शकों की उपस्थिति देखने को मिली, जो खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रहे थे। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना और उन्हें खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करना है। बहरहाल प्रतियोगिता के दौरान कई खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन जारी है। संघ की ओर से प्रतियोगिताओं के परिणाम देर शाम जारी किए जाएंगे।

Recent Post