AMIT LEKH

Post: नाम पूछकर व्यवसायी पर चाकू लेकर टूट पड़ा नकाबपोश, दिन-दहाड़े हुई वारदात

नाम पूछकर व्यवसायी पर चाकू लेकर टूट पड़ा नकाबपोश, दिन-दहाड़े हुई वारदात

विशेष ब्यूरो मोतिहारी सुशांत सिंह की रिपोर्ट :

घायल की पहचान चिरैया थानाक्षेत्र के भागवतपुर भलुवहिया गांव निवासी अवधेश सिंह के बेटे अमित कुमार सिंह के रूप में की गई है

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला 

सुशांत सिंह

– अमिट लेख

मोतिहारी/सिकरहना, (ए.एल.न्यूज़)। ढाका माध्यमिक उच्च विद्यालय के पास मंगलवार को तीन बजे दिन में शहर के बीचों-बीच अज्ञात अपराधियों ने चाकू से गोद-गोद कर एक व्यवसायी को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

फोटो : सुशांत सिंह

घायल की पहचान चिरैया थानाक्षेत्र के भागवतपुर भलुवहिया गांव निवासी अवधेश सिंह के बेटे अमित कुमार सिंह के रूप में की गई है। वहीं, हमले के बाद आसपास के दुकानदारों ने आनन-फानन में इलाज के लिए घायल व्यापारी को अनुमंडलीय अस्पताल ढाका में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक, व्यवसायी अमित कुमार सिंह पिछले तीन चार बर्षों से ढाका में सोलर लाइट का कारोबार करता था। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दुकानदार अमित अपनी दुकान के काउंटर पर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक अपराधी दुकान में आया और नाम पूछने के बाद चाकू निकालकर हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान पेट, सीना और पीठ सहित कई जगहों पर लगातार हमला किया गया। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अपराधी की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगालना शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Recent Post