AMIT LEKH

Post: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा निरूपण समारोह के अवसर पर बेतिया हुआ राममय

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा निरूपण समारोह के अवसर पर बेतिया हुआ राममय

हमारे उपसंपादक की कलम से :

रविवार को पूरा बेतिया शहर राममय हो गया और जय श्री राम के नर से गूंज उठा नगर

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण

– अमिट लेख

बेतिया, (मोहन सिंह)। अयोध्या में नवनिर्मित भव्य मंदिर मे रामलला की प्राण प्रतिष्ठा निरूपण समारोह के अवसर पर रविवार को पूरा बेतिया शहर राममय हो गया और जय श्री राम के नर से गूंज उठा नगर।

फोटो : मोहन सिंह

इस मौके पर नगर के काली धाम मंदिर से विशाल एवं भव्य शोभायात्रा निकली जो पूरे शहर में भ्रमण करते हुए काली धाम मंदिर में आकर समाप्त हो गई। शोभायात्रा के स्वागत में पूरा शहर श्री राम ध्वज एवं भगवा से पटा रहा।

छाया : अमिट लेख

श्री राम शोभा यात्रा की स्वागत में हर चौकचौराहों पर तोरण द्वार बनाए गए थे और बड़े-बड़े रामलाल के होर्डिंग व बैनर से दुल्हन की तरह पूरे नगर को सजाया गया था। इस शोभा यात्रा की लंबाई करीब 1 किलोमीटर लंबा थी तथा लगभग 10 हजार से अधिक की संख्या में महिलाएं पुरुष व बच्चे हाथों में श्री राम ध्वज एवं भगवा ध्वज लेकर जय श्री राम के नारा के साथ लहराते रहे।

छाया : अमिट लेख

श्री राम शोभा यात्रा का आयोजन काली बाग निवासी झूलन प्रसाद साहू ने किया था और काली बाग, नया बाजार एवं बुलाकी सिंह चौक के सनातनी युवकों का काफी सहयोग रहा। गीतकार कि वह पंक्ति सत्य साबित होती दिखाई दे रही है एक ही नाम, एक ही नारा गूंजेगा, भारत का बच्चा-बच्चा, जय जय श्री राम बोलेगा।

Recent Post