AMIT LEKH

Post: पर्यावरण संरक्षण के लिए एसएसबी ने स्कूली बच्चों संग किया साइकिल रैली का आयोजन

पर्यावरण संरक्षण के लिए एसएसबी ने स्कूली बच्चों संग किया साइकिल रैली का आयोजन

जिला ब्यूरो नसीम खान “क्या” की रिपोर्ट :

21वीं बटालियन एसएसबी मुख्यालय के द्वारा पर्यावरण संरक्षण के अंतर्गत मेरी लाइफ थीम पर मुख्यालय से रामपुर तक और रामपुर से वापस मुख्यालय परिसर तक साईकल रैली कार्यक्रम का आयोजन किया गया

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला 

नसीम खान “क्या”

– अमिट लेख

बगहा, (ब्यूरो रिपोर्ट)। शनिवार को बगहा स्थित 21वीं बटालियन एसएसबी मुख्यालय के द्वारा पर्यावरण संरक्षण के अंतर्गत मेरी लाइफ थीम पर मुख्यालय से रामपुर तक और रामपुर से वापस मुख्यालय परिसर तक साईकल रैली कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

फोटो : नसीम खान “क्या”

इस साइकिल रैली का शुभारंभ नैतिक जागरण मंच वेलफेयर ट्रस्ट के संस्थापक सह सचिव निप्पू कुमार पाठक के द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया। जिसमे स्कूली छात्र छात्राओं के साथ बलकर्मी बढ़-चढ़ कर शामिल हुए। रैली का आयोजन मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण संरक्षण के लिए जीवन शैली में बदलाव के जरिये आम जनता के बीच बढ़ते हुये प्रदूषण से पर्यावरण को बचाने व पर्यावरण संरक्षण महत्व के बारे में आम जनता के बीच जागरूकता की भावना को पैदा करने के लिए किया गया। बतादें मेरी लाइम थीम के अंतर्गत बटालियन के द्वारा 5 मई से 5 जून तक विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के दौरान बटालियन कमान्डेंट श्रीप्रकाश, द्वितीय कमान अधिकारी अश्वनी कुमार, उप कमांडेंट उमा शंकर नाशना समेत वाहिनी के सभी बलकर्मी उपस्थित रहे।

Recent Post