AMIT LEKH

Post: पटना में सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या कर फेकने की आशंका

पटना में सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या कर फेकने की आशंका

विशेष ब्यूरो बिहार दिवाकर पाण्डेय की रिपोर्ट :

न्यूज डेस्क, राजधानी पटना

दिवाकर पाण्डेय

– अमिट लेख
पटना, (ए.एल.न्यूज़)। जिला के खुशरुपुर थाना क्षेत्र में एक युवक के हत्या कर सड़क किनारे शव फेंक देने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

जानकारी के मुताबिक सड़क के रास्ते आने जाने वाले ग्रामीण ने देखा की एक युवक सड़क किनारे गिरा हुआ है और उसका बाइक रोड पर लगा हुआ है। जिसके बाद जा कर देखा तो युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है जिसके बाद ग्रामीण जुट गए और इसकी सूचना पुलिस को दी।

बाद में पुलिस के टीम ने घटना अस्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। जानकारी के मुताबिक युवक की पहचान बगल के ही गांव पोहामा के रहने वाले नरेश सिंह का 30 वर्षीय पुत्र छोटे सिंह के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटना अस्थल पर पहुंच गए। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक शुक्रवार की शाम कपड़ा लाने बाजार के लिए निकला था। लेकिन देर शाम हो जाने के बाद भी जब घर नहीं पहुंचा तो परिजन युवक के खोजबीन में जुट गए। जिसके बाद जानकारी मिली की एक युवक का शव नुरुद्दीनपुर जाने वाले सड़क किनारे पड़ा है । तत्काल घटना स्थल पर पहुंच कर देखा की छोटू सरक किनारे मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ 2 पंकज कुमार ने बताया कि जानकारी मिली कि एक युवक का शब सड़क किनारे पड़ा है, जिसके बाद तत्काल घटना अस्थल पर पहुंच कर शवको कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है , साथ ही घटना स्थल पर एफएसएल की टीम पहुंच कर अनुसंधान में जुट गई है। एसडीपीओ ने बताया कि घटना के आलोक में मामला दर्ज कर कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।

Recent Post