AMIT LEKH

Post: जगदीशपुर प्रखंड के हेतमपुर में मनाया गया बद्री अहिर का जन्मोत्सव

जगदीशपुर प्रखंड के हेतमपुर में मनाया गया बद्री अहिर का जन्मोत्सव

मौके पर पहुंचे माले विधायक सुदामा प्रसाद , विधायक अजीत कुशवाहा, विधायक मनोज मंजील एवं आरा लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी राजू यादव

✍️ अरुण कुमार ओझा, अनुमंडल ब्यूरो

– अमिट लेख

आरा /भोजपुर। आरा लोकसभा क्षेत्र के माले के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी राजू यादव ने कहा – हम लोग स्वतंत्रता आंदोलन में भाग लेने वालों को कर रहे सम्मानित और केंद्र में बैठी सरकार माफी वीरों को कर रही सम्मानित।

वही विधायक सुदामा प्रसाद ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तानाशाह राजा की तरह कर रहे व्यवहार। वहीं विधायक अजीत कुशवाहा ने कहा – हमारी पार्टी ने संकल्प लिया है, की आजादी के 75 साल में जिस जनादेश को कूड़ेदान में डाल दिया और जिन्हें देश याद नहीं करता वैसे आजादी के नायकों को देश के सामने लाएंगे।

इस अवसर पर बद्री अहिर के परनाती ने सभी आगंतुकों को धन्यवाद दिया और कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है आज के अवसर पर मेरे दादाजी को याद किया जा रहा है।

इस अवसर पर समाजसेवी एवं वरिष्ठ अधिवक्ता वृंदा नंद सिंह, पूर्व विधायक चंद्रदीप जी, किसान नेता विनोद जी, युवा नेता कमलेश जी, युवा नेता शाहनवाज खान सहित माले, आइसा, एवं माले के किसान संगठन के तमाम नेता गणों के अलावा बद्री गहिर के परिजन भी मौजूद रहे।

Recent Post