AMIT LEKH

Post: किसान सलाहकारों की समीक्षात्मक बैठक आहुत 

किसान सलाहकारों की समीक्षात्मक बैठक आहुत 

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

मतदाता जागरुकता से संबंधित पम्पलेट को घर-घर जाकर दिनांक 24.04.2024 से 28.04.2024 तक वितरित करना सुनिश्चित करेंगे

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल

संतोष कुमार

– अमिट लेख
सुपौल, (ब्यूरो रिपोर्ट)। मंगलवार को जिला निबंधन एवं परामर्श केन्द्र, सुपौल में जिलाधिकारी कौशल कुमार की अध्यक्षता में लोक सभा आम निर्वाचन, 2024 के मद्देनजर स्वीप कोषांग के अंतर्गत कृषि विभाग में पदस्थापित सभी अनुमंडल कृषि पदाधिकारी, प्रखंड कृषि पदाधिकारी, सहायक तकनीकी प्रबंधक एवं सभी किसान सलाहकारों की समीक्षा बैठक की गयी।

फोटो : संतोष कुमार

जिलाधिकारी द्वारा सभी किसान सलाहकारों को यह निर्देश दिया गया कि संबंधित पंचायतों में जिला स्वीप कोषांग, सुपौल से उपलब्ध कराये गये मतदाता जागरुकता से संबंधित पम्पलेट को घर-घर जाकर दिनांक 24.04.2024 से 28.04.2024 तक वितरित करना सुनिश्चित करेंगे। मतदाताओं को घर से बाहर निकलकर अपने मतदान केन्द्र पर जाकर मताधिकार का उपयोग करने हेतु जागरूक करने का भी निर्देश दिया गया, ताकि जिले का मतदान के प्रतिशत में उत्र्त्तात्तर वृद्धि हो सके।

छाया : अमिट लेख

साथ ही यह भी निर्देश दिया गया कि 07 मई, 2024 को वैसे किसान सलाहकार जिनका मूल पदस्थापन अपने ही पंचायत में है। सर्वप्रथम अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए शेष मतदाताओं को भी मतदान करने हेतु जागरुक करें। किसान सलाहकारों को क्षेत्र भ्रमण में दिनांक 07.05.2024 को किसी प्रकार की कठिनाई नहीं हो इसके लिए नोडल पदाधिकारी, स्वीप कोषांग, सुपौल को निर्देश दिया गया कि जिलान्तर्गत पदस्थापित सभी किसान सलाहकारों को उक्त तिथि हेतु परिचय-पत्र निर्गत करना सुनिश्चित करेंगे। उक्त बैठक में उप विकास आयुक्त, सुपौल, जिला कृषि पदाधिकारी, सुपौल, प्रबंधक, जिला निबंधन एवं परामर्श केन्द्र, सुपौल, सभी अनुमंडल कृषि पदाधिकारी, प्रखंड कृषि पदाधिकारी सहित अन्य कर्मीगण उपस्थित थे।

Recent Post