AMIT LEKH

Post: महागठबंधन को सहयोग करें सम्मान सहित विकास का हर संभव प्रयास करूंगा : तेजस्वी

महागठबंधन को सहयोग करें सम्मान सहित विकास का हर संभव प्रयास करूंगा : तेजस्वी

बेतिया संपादकीय डेस्क से मोहन सिंह की रिपोर्ट :

केंद्र में इंडिया की सरकार बनते ही एक करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा : तेजस्वी

पिछले दस साल से लगातार जनता को व बिहारवासी को लगातार गुमराह करने वालों को बदलें

अबकी बार महागठबंधन को एक मौका दे

तेजस्वी भाजपा पर जमकर बरसे तो नीतीश पर नरम दिखे

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण

मोहन सिंह

– अमिट लेख

बेतिया, (ब्यूरो डेस्क)। केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। सरकार बनते ही राहुल गांधी द्वारा एक करोड़ बेरोजगार युवाओं को नौकरी दी जाएगी और हर रक्षाबंधन के दिन बहनों को एक लाख रुपया उनके खाते में भेजा जाएगा।

फोटो : मोहन सिंह

साथ ही प्रति परिवार 2 सौ यूनिट फ्री बिजली और गैस सिलिंडर 5 सौ रुपया कर दिया जाएगा। उक्त बातें रविवार को लौरिया के साहुजैन स्टेडियम में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कही। उन्होंने लोकसभा के राजद प्रत्याशी दीपक यादव को भारी बहुमत से चुनाव जीताने की अपील भीड़ से की।

छाया : अमिट लेख

तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर बिना टीका टिप्पणी किए नरमी बरतते हुए कहा कि चाचा नीतीश कुमार को बीजेपी वाले हाईजैक कर लिये है। मुझे पता है कि चाचा का शरीर वहां है और दिल उनका यहां है।श्री यादव ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम, सीएम, मंत्री और कई वरीय नेता एक तेजस्वी के हेलीकॉप्टर को रोकने के साथ एक दिन 20 हेलीकाप्टर का सहारा लेकर घेरने का काम कर रहे हैं। सभी नेता तेजस्वी से काफी चुनावी अखाड़ा में डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैं कलम की भाषा की बात करता हूं, लेकिन भाजपा हिंदू, मुस्लिम, जाति पाति और तलवार की बात कर रही है। उन्होंने लोगों से कहा कि भाजपा वाले देश को टुकड़े में बांटना चाहते हैं, लेकिन हम देश को जोड़ने का काम करते हैं।श्री यादव ने भीड़ को देखकर कहा कि जो सरकार 17 साल में नहीं कर सकी , मैं17माह उप मुख्यमंत्री के पद पर रहकर 5 लाख लोगों को नौकरियां दी। स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क ,पर्यटन आदि का भी विकास किया। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि लौरियावासी भाजपा का विधायक बनाए। जिला में दो सांसद और कई विधायकों को जिताए , लेकिन क्या भाजपा ने अभी तक लौरिया में कोई कार्य किया है, कोई फैक्ट्री लगाई है, किसी को रोजगार दिया हो तो हमें बतावें। इधर भीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि देश का संविधान और लोकतंत्र खतरे में आ गया है। दिल्ली की सरकार संविधान को नहीं मानती है। अतः एनडीए की सरकार को बदलने की जरूरत है। यह पार्टी केवल जाति और मजहब के नाम पर देश की जनता को गुमराह कर अपनी सरकार चलाना चाहती है। वहीं अन्य नेताओं में बालमिकीनगर प्रत्याशी दीपक यादव, बेतिया से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी, नरकटिया विधायक शमीम, पूर्व विधायक विनय कुमार वर्मा, पूर्व प्रत्याशी शंभू तिवारी, जिलाध्यक्ष साहेब हुसैन अंसारी, पूर्व जिलाध्यक्ष मुन्ना त्यागी, अनीता भारती, पूर्व मंत्री रामप्रसाद यादव,अमर यादव, इंद्रजीत यादव, प्रखंड अध्यक्ष विजय यादव, जिला पार्षद मैनेजर यादव मुकेश यादव, प्रभू यादव राजु यादव मुलायम यादव नीतेश कुमार।मनोहर ठाकुर सुनील सेठी।सहित कई नेताओं ने भी अपना भाषण दिया।

Recent Post