AMIT LEKH

Post: शिव लिंग से लिपटकर दुग्धाभिषेक, तेज प्रताप के भक्ति का अनोखा वीडियो वायरल

शिव लिंग से लिपटकर दुग्धाभिषेक, तेज प्रताप के भक्ति का अनोखा वीडियो वायरल

विशेष ब्यूरो बिहार दिवाकर पाण्डेय की रिपोर्ट :

इस वीडियो में तेज प्रताप की भक्ति का एकदम अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है
न्यूज डेस्क, राजधानी पटना

दिवाकर पाण्डेय

– अमिट लेख
पटना, (ए.एल.न्यूज़)। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के छोटे लाल तेज प्रताप यादव किसी न किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

फोटो : स्रोत

इस वीडियो में तेज प्रताप की भक्ति का एकदम अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसमें शिवलिंग से लिपटकर वो दुग्धाभिषेक कर रहे हैं। और मंदिर के पुजारी जलाभिषेक और दुग्धाभिषेक करा रहे हैं। तेजस्वी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है। और लिखा है कि महादेव परम सत्य के प्रतीक हैं। महादेव को गले लगाने का अर्थ है। स्वयं के सबसे गहरे, सबसे गहन पहलुओं को गले लगाना। अराजकता के बीच शांति पाना महादेव को ढूंढना है। हर हर महादेव शिव भक्ति के बाद तेज प्रताप ने पुजारी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

और फिर शिवलिंग को प्रणाम किया। तेज प्रताप का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस भक्तिमय वीडियो पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। किसी ने लिखा कि ये तो कोई भी नेता रीक्रिएट नहीं कर सकता। नेक्स्ट लेवल तेजू भैया, एक यूजर ने लिखा तभी तो तेजू भैया हमारे फेवरेट हैं, बिहार से एक और यूजर ने कमेंट्स करके लिखा कि थोड़ा अब ज्ञानवापी में महादेव जी का भव्य मंदिर बने इस पर भी कुछ बोल दीजिए।

Recent Post