AMIT LEKH

Post: अनियंत्रित बाइक पुल से टकराई, सवार गंभीर

अनियंत्रित बाइक पुल से टकराई, सवार गंभीर

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

चिकित्सक डॉ.देव दिवाकर के द्वारा प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया 

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र एनएच 327 ई पर थाना क्षेत्र के जागुर आईटीआई कॉलेज के समीप सोमवार को एक बाइक सवार ने अनियंत्रित होकर पुल में टक्कर मार दी।

संतोष कुमार

इस कारण बाइक चालक की स्थिति गंभीर हो गई। जख्मी की पहचान थाना क्षेत्र के मिरजवा गांव वार्ड नंबर दस निवासी बालेश्वर साह के तीस बर्षीय पुत्र रौशन कुमार जो कि सुपौल के लाइफ लाइन हॉस्पिटल में कंपोण्डर है। जानकारी के अनुसार नित्य दिन के भांति अपने घर से रौशन लाइफ लाइन हॉस्पिटल जा रहा था। तभी एनएच 327 ई पर जागुर आईटीआई कॉलेज के समीप बाइक अनियंत्रित होकर मार्ग पर स्थित पुल से टकरा गई। इसमें बाइक सवार चालक रौशन कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गया। जिसे आसपास खेत में पाट काट रहे मजदूरों की मदद से जख्मी को उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया,जहां चिकित्सक डॉ.देव दिवाकर के द्वारा प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया। मौके पर चिकित्सक ने जख्मी की स्थिति चिंताजनक बताई है।

Recent Post