AMIT LEKH

Post: अज्ञात अपराधियों ने मछली व्यापारी को गोली मारकर की हत्या

अज्ञात अपराधियों ने मछली व्यापारी को गोली मारकर की हत्या

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

शहर में अपराधियों का तांडव

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा

सुपौल के मल्हनी की घटना

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। बुधवार की देर रात्रि में सदर थाना क्षेत्र के मल्हनी गांव में अपराधियों ने तांडव मचाया। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक मछली व्यापारी को सीने में गोली मार कर हत्या कर दिया।

गंभीर रूप से जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई।मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालों ने जमीन विवाद को लेकर हत्या होने की आशंका जताई है।

फिलहाल पुलिस हत्याकांड को लेकर छानबीन में जुट गई है। मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के मल्हनी वार्ड नंबर एक निवासी पचपन वर्षीय शिवचंद्र मुखिया के रूप में हुई है। मृतक के भाई टुनटुन मुखिया ने बताया कि रोज की तरह वह रात नौ बजे बाजार से लौटकर दरवाजे पर बैठे थे।

इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उनके सीने में गोली मार दी और सभी अपराधी फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर कर घर के सभी सदस्य दरवाजे के तरफ दौड़े तो देखा कि शिवचंद्र मुखिया खून से लतपथ जमीन पर गिरा पड़ा था। हालांकि गंभीर समझ कर उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल पहुंचाया गया था। लेकिन अस्पताल में उनकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

मृतक को तीन पुत्र और दो पुत्री है। मृतक खेती-बाड़ी के साथ मछली पालन का काम रहा था। उन्होंने बताया कि बुधवार को मेरे भाई के घर पर शाम में सत्यनारायण भगवान की पूजा संपन्न हुई थी। खाना खाने के बाद रात नौ बजे वापस दरवाजे पर पहुंचे और घर के सदस्यों को चाय बनाकर देने की बात कही। मृतक के परिजन ने आशंका जताते हुए कहा कि जमीन जायदाद ज्यादा होने की वजह से कई लोगों से भूमि विवाद भी था। परिवार वालों ने कहा हो सकता है उन लोगों के द्वारा ही उनकी हत्या करवाई गई है। परिजनों ने पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पूछने पर सदर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार जानकारी देते हुए बताया कि एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया। साथ ही हत्याकांड के तमाम पहलुओं पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Recent Post