AMIT LEKH

Post: ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत बाइक सवार लखनऊ रेफर

ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत बाइक सवार लखनऊ रेफर

जिला ब्यूरो नसीम खान “क्या” की रिपोर्ट :

“पीड़ित के परिजनों ने बताया कि घायल सोनू को बगहा से बेतिया और बेतिया से गोरखपुर फिर गोरखपुर से मरीज की खराब हालत को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया है”

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला 

नसीम खान “क्या”

– अमिट लेख

बगहा, (ए.एल.न्यूज़)। गुरुवार की रात करीब 8 बजे वाल्मीकिनगर के पिपरा कुटी के समीप बगहा वाल्मीकिनगर मुख्य सड़क पर बाइक और ट्रैक्टर में आमने सामने भीषण टक्कर हो गई।

फोटो : नसीम खान “क्या”

जिसमें बाइक सवार रामपुरवा निवासी सोनू बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे सीएसई में भर्ती कराया गया। जिसे बेहतर इलाज के लिए बगहा रेफर कर दिया गया। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि घायल सोनू को बगहा से बेतिया और बेतिया से गोरखपुर फिर गोरखपुर से मरीज की खराब हालत को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घायल सोनू के हाथ पैर और सीने में गम्भीर चोटें आई है। बतादें सोनू 3 आरडी मेन रोड में बेकरी की दुकान चलाता है। इसके माता पिता नहीं है। सोनू रामपुरवा निवासी कयामुद्दीन के घर पर रहता है ।कयामुद्दीन सोनू के रिश्ते में मामा लगते है। बतादें की सोनू दुकान बंद कर बाइक से अपने मामा के घर आ रहा था। तभी पिपरा कुटी के समीप अनियंत्रित होकर बाइक सामने से आ रही ट्रैक्टर से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

Recent Post