AMIT LEKH

Post: तीन अज्ञात अपाची सवार अपराधियों ने बर्तन व्यवसायी को गोली मारकर लूटे दस हजार रुपए

तीन अज्ञात अपाची सवार अपराधियों ने बर्तन व्यवसायी को गोली मारकर लूटे दस हजार रुपए

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

जख्मी बर्तन व्यवसायी की पहचान जदिया थाना क्षेत्र के हनुमानगढ़ी वार्ड नंबर चौदह निवासी कुंदन कुमार उम्र चालीस वर्ष के रुप में हुई है

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापामारी

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के जदिया थाना अंतर्गत नंदना परसागढ़ी सीमा गोविंदपुर साइफन के समीप शनिवार को एक बर्तन व्यवसायी को एक अपाची बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर दस हजार रुपए लूट लिया और फरार हो गये।

फोटो : संतोष कुमार

घटना की सूचना मिलते डायल 112 पुलिस टीम के सहयोग से इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मौके पर तैनात डॉक्टर बी एन पासवान के द्वारा प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। जख्मी बर्तन व्यवसायी की पहचान जदिया थाना क्षेत्र के हनुमानगढ़ी वार्ड नंबर चौदह निवासी कुंदन कुमार उम्र चालीस वर्ष के रुप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि जख्मी बर्तन व्यवसायी अपनी भिक्की बाइक से बर्तन बेचकर अपने रघुनाथपुर दुकान पर जा रहा था। इसी दौरान जेसीबी नहर से पहले गोबिंदपुर साइफन के समीप अपाची बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने व्यवसायी कुंदन कुमार से लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने तीन राउड गोली चलाया। जिसमें एक गोली व्यवसायी के शरीर के दाहिना बाजु में लगी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने डायल 112 पुलिस पर कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दी गई। वही मौके पर घटनास्थल पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने जख्मी को गाड़ी से त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. बीएन पासवान ने गंभीर स्थिति को देख जख्मी को हायर सेंटर रेफर कर दिया। जख्मी को लेकर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे जदिया डायल 112 के पुलिस आनंद कुमार ने बताया कि हनुमानगढ़ी के बर्तन व्यवसायी कुंदन कुमार को गोली लगी है। घटना स्थल गोबिंदपुर साइफन है। जदिया थानाअध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा पुलिस हर जगह पर नाकाबंदी कर कार्रवाई में जुटी है। अपराधी बक्शा नही जाएगा।

Leave a Reply

Recent Post