AMIT LEKH

Post: नीतीश सरकार भूमिहीन गरीबों को 5 डिसमिल जमीन व पक्का के मकान देने का वादा पूरा करे : चन्द्रशेखर

नीतीश सरकार भूमिहीन गरीबों को 5 डिसमिल जमीन व पक्का के मकान देने का वादा पूरा करे : चन्द्रशेखर

बेतिया से उप संपादक मोहन सिंह का चश्मा :

दो सौ यूनिट बिजली फ्री देने की गारंटी करो : रवीन्द्र कुमार ‘रवि’ 

बैरिया प्रखंड के लौकरिया बांध पर शरण लिये बाढ़ कटाव क्षेत्र के शरणार्थियों को सेलिंग की जमीन पर पर्चा दो : भरत शर्मा 

एक करोड़़ जरुरतमंद गरीबों को लघु उद्यमी योजना के तहत सरकार दो लाख रुपयें देने के वादा को पूरा करे : भाकपा (माले) रेड फ्लैग

नगर निगम के मेयर गरिमा देवी सिकारिया पर हुये हमले के दोषियों को गिरफ्तार करो : महेन्द्र

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण 

मोहन सिंह

– अमिट लेख
बेतिया, (ए.एल.न्यूज़)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किये गये वादें, गरीबों को पांच डिसमिल जमीन और पक्का के मकान, एवं एक करोड़ जरुरतमंद गरीबों को लघु उद्यमी योजना के तहत दो-दो लाख रुपये देने, बेतिया नगर निगम क्षेत्र में विगत 7 वर्षों से विकास कार्य को ठप रखने के मुद्दे को लेकर भाकपा (माले) रेड फ्लैग की जिला इकाई की ओर से शहीद स्मारक से मुख्य मार्गों से होते हुए समाहरणालय गेट तक प्रदर्शन निकाला गया।

फोटो : मोहन सिंह

प्रदर्शन समाहरणालय गेट पर पहुचते ही एक सभा में तब्दील हो गया। सभा को संबोधित करते हुए भाकपा (माले) रेड फ्लैग के केन्द्रीय कमिटी सदस्य कॉमरेड सी.शेखर ने कहा की बिहार की डबल इंजन की सरकार नरेन्द्र मोदी की तरह, दशकों से जुमलेबाजी करने में महारत हासिल कर ली है। आगे उन्होंने चेतावनी देते हुये कहा की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गरीबों से किये गये वादें 5 डिसमिल जमीन, लघु उद्यमी योजना के तहत जरुरतमंद लोगों को दो लाख रुपये देने, दो सौ यूनिट फ्री बिजली देने,सेलिंग की जमीन पर गरीबों को पर्चा देने की घोषणा को अमल में लाने की सलाह दी।

छाया : अमिट लेख

भाकपा (माले) रेड फ्लैग के राज्य सचिव रवीन्द्र कुमार ‘रवि’ ने कहा की बेतिया नगर निगम के विकास पिछले सात वर्षों में और रोड़ा अटकाकर शहर को फटहाल स्थिति में घुसेड़ दिया गया है। आगे राज्य सचिव रवीन्द्र ने कहा की नगर निगम के महापौर गरिमा देवी सिकारिया पर पिछले दिनों हुयें हमला और एक गरिमामय पद पर आसीन मेयर के साथ अपमानजनक अभद्र, गैरसंस्दीय भाषा बोले जाने की हमारी पार्टी कड़ी निन्दा करती है और दोषी व्यक्ति को पुलिस प्रशासन से गिरफ्तार करने की मांग करती है। सभा को भाकपा (माले) के राज्य नेत्री सह पूर्व पार्षद रीता रवि, शारदा पटेल, अशर्फी राम, मोहम्मद अब्दुल हमीद, प्रमोद राम, प्रियंका देवी, सोनालाल पासवान, उदय पासवान, माला देवी आदि नेताओं ने भी संबोधित किया। बाद में महेन्द्र जी के नेतृत्व में पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल भरत शर्मा, हरिशंकर प्रसाद, उदय पासवान, प्रमोद शर्मा, सोनेलाल पासवान, माला देवी, रामावती देवी, अपनी 9 सुत्री मांगों का एक ज्ञापन महामहिम राज्यपाल के नाम से जिलाधिकारी महोदय को सौपा गया। मौके पर रीना देवी, उर्मिला देवी, जियन प्रसाद, बिनोद राम, वकिल राम, प्रियंका देवी, ललीता देवी, रामएकबाल राम, सीताराम राम, गोबिंदा पासवान, संगीता देवी,अशोक राम,भगेलू राम, संतोष मुखिया, सोनालाल मुखिया सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Recent Post