AMIT LEKH

Post: वर्षो से फरार हार्डकोर नक्सली प्रदुम्न गिरफ्तार

वर्षो से फरार हार्डकोर नक्सली प्रदुम्न गिरफ्तार

गिरफ्तार नक्सली पर हत्या सहित कई मामला दर्ज है, वह नरायनपुर स्टेट के मालिक कृष्णचंद्र के मुंशी और चालक हत्याकांड में वर्षो से फरार चल रहा था

✍️ दिवाकर पाण्डेय, जिला न्यूज़ ब्यूरो
– अमिट लेख

मोतिहारी, (विशेष)। पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस ने हार्डकोर नक्सली को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नक्सली पर हत्या सहित कई मामला दर्ज है। वह नरायनपुर स्टेट के मालिक कृष्णचंद्र के मुंशी और चालक हत्याकांड में वर्षो से फरार चल रहा था।

हार्डकोर नक्सली की गिरफ्तारी की सूचना पुलिस कप्तान ने दी है। दरअसल, पुलिस कप्तान को गुप्त सूचना मिली थी कि डबल मर्डर सहित संगीन मामलों में वर्षो से फरार नक्सली क्षेत्र में सक्रिय दिख रहा है। एसपी ने त्वरित करवाई करते हुए पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में पीपरा कोठी मनोज कुमार सिंह, मुफसिल अवनिश कुमार, राजेपुर ललन कुमार, तकनीकी शाखा पुअनि अखिलेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। गठित एसआईटी टीम ने गुप्त सूचना और वैज्ञानिक तकनीकी से हार्डकोर नक्सली का लोकेशन चिन्हित कर गिरफ्तारी करने में सफलता हासिल किया है। बता दें कि, गिरफ्तार नक्सली प्रदुम्न पर नरायनपुर स्टेट के मालिक के मुंशी और ड्राइवर की हत्या करने का आरोप है। वहीं मुफ्फसिल थाना पुलिस ने घटना को अंजाम देने के पूर्व दो अपराधी को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना पर सदर डीएसपी के नेतृत्व में मुफसिल थाना पुलिस ने करवाई किया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मिट्ठू और बीरेंद्र राम के रूप में किया गया। पुलिस कप्तान ने बताया कि हार्डकोर नक्सली गिरफ्तारी में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारीयों को सम्मानित किया जाएगा।

Recent Post