AMIT LEKH

Post: संपूर्ण नगर निगम क्षेत्र का चतुर्दिक विकास करवाना मेरी राजनीतिक जीवन की प्रथम प्राथमिकता : गरिमा

संपूर्ण नगर निगम क्षेत्र का चतुर्दिक विकास करवाना मेरी राजनीतिक जीवन की प्रथम प्राथमिकता : गरिमा

नगर निगम क्षेत्र के आठ वार्डों में 50.77 लाख की 17 विकास योजनाओं का चयनित संवेदकों को महापौर सौंपा कार्यादेश

योजना आवंटन के महीनों बाद भी एकरारनामा कर कार्य शुरू नहीं करने वाले 32 संवेदकों को अंतिम चेतावनी के साथ आवंटन रद्द करने की नोटिस

न्यूज़ डेस्क,पश्चिम चंपारण

स्थानीय संपादक

अमिट लेख

बेतिया (मोहन सिंह) : नगर निगम महापौर ने शुक्रवार को नगर निगम के कुल आठ वार्डों से संबंधित कुल 50.77 लाख लागत वाली 17 योजनाओं का कार्यादेश ई.टेंडरिंग विधि से चयनित संवेदकों के बीच बांटा। इस मौके पर महापौर श्रीमती सिकारिया ने कहा कि संपूर्ण नगर निगम क्षेत्र का चतुर्दिक विकास करवाना मेरी राजनीतिक जीवन की प्रथम प्राथमिकता है। इसके लिए मैं दिन रात एक कर के कार्य करती रहती हूं। क्योंकि विकास ही मेरा सिंगल एजेंडा शुरू से आज तक बना रहा है। इस दौरान नगर निगम के वार्ड -12 में चंदन सोनी के घर से फिरंगी मल्लिक के घर तक पेवर ब्लॉक सड़क का  84330 की लागत से निर्माण शामिल है।

वही वार्ड -11 में 193590 लागत से परमेश्वर प्रसाद के घर से बालेश्वर प्रसाद के घर होते हुए रामजी प्रसाद के घर तक पेवर ब्लॉक सड़क निर्माण कार्य। वही वार्ड-11 में आसिफ खान के घर से तबरेज आलम के घर तक पेभर ब्लॉक एवं आरसीसी नाला निर्माण कार्य पर 228510 लागत का कार्यादेश बांटा गया। वही वार्ड -12 में विजय जी के घर से प्रभु जायसवाल के घर के बगल तक आरसीसी नाला एवं पेवर ब्लॉक सड़क निर्माण कार्य पर -86040 की राशि स्वीकृत है। वार्ड -07 में सोनारपट्टी में मंदिर के पास अजय नाथ गुप्ता एवं महेश्वर प्रसाद के घर के पास वानहुक उच्च विद्यालय के पास एवं डॉ आशा गुप्ता के घर से मुख्य नाला के पास एवं पुरन सिंह के घर के पास एवं सुषमा लॉरेन्स के घर के पास एवं अजय गुप्ता के घर के पास एवं मिशन पार्क के पास एवं बिरेन्द्र कुमार के घर के पास पुलिया एवं नाला निर्माण कार्य पर कुल 1859040 की राशि स्वीकृत हुआ है. वार्ड -26 में अरुण द्विवेदी के घर से  डॉ० प्रशांत जी के घर से अन्नपूर्णा दुकान तक आरसीसी नाला निर्माण कार्य पर कुल 883080 की राशि स्वीकृत हैं।वही वार्ड -06 में सुशीला देवी के घर के पास  298980 की लागत से पुलिया निर्माण कार्य स्वीकृत हुआ है। वार्ड -13 में कुल दस योजनाओं यथा महादेव महतो के घर से अरुण कुमार के घर तक, बबलू कुमार के घर से शंकर भवन पथ तक, रमेश मास्टर जी के घर से चंद्रावत नदी तक, दीनदयाल जी के घर से मुख्य पथ तक, मिथुन जी के घर से मस्जिद तक, अनिल दास जी के घर से प्रकाश जी के घर तक, मोहन जी के घर से पकड़ी के पेड़ तक, अशोक जी के घर से महाराजा सिंह के घर तक,मित्रा चौक के नजदीक से मंदिर तक, वर्णवाल जी के घर से प्रदीप वर्णवाल के घर तक सड़क एवं नाला निर्माण कार्य पर कुल 14,43780 की राशि स्वीकृत की गई है।

Recent Post