AMIT LEKH

Post: तेज़ रफ़्तार बाइक पेड़ से टकराई चालक की हुई मौके पर मौत

तेज़ रफ़्तार बाइक पेड़ से टकराई चालक की हुई मौके पर मौत

हमारे जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

सड़क के बगल लगे पेड़ में शुक्रवार की देर रात्रि में एक बाइक चालक युवक ने जोरदार ठोकर मारा मौके पर बाइक चालक की मौत हो गई

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (जिला ब्यूरो)। त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के जागूर आरटीआई कॉलेज के समीप एन एच 327ई सड़क के बगल लगे पेड़ में शुक्रवार की देर रात्रि में एक बाइक चालक युवक ने जोरदार ठोकर मारा मौके पर बाइक चालक की मौत हो गई।

फोटो : संतोष कुमार

रात अधिक होने के कारण किसी को पता नहीं चल पाया सुबह होने पर ग्रामीण ने देखा कि एक बाइक चकनाचूर होकर सड़क के किनारे पेड़ के नीचे पड़ा हुआ और बाइक चालक मरणासन्न अवस्था में पड़ा हुआ है। जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन करना शुरू कर दिया।

छाया : अमिट लेख

पूछने पर अपर थाना अध्यक्ष राहुल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सुबह में सूचना मिली की एक लावारिस अवस्था में एक्सीडेंट किया हुआ गाड़ी एवं एक मृत युवक रोड के किनारे पड़ा हुआ है मृतक की पहचान हो गई है क्षतिग्रस्त बाइक जप्त कर शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया। घटनास्थल पर मृतक युवक का ससुर थाना क्षेत्र के मयूर्वा वार्ड नंबर 2 निवासी सदानंद पासवान ने जानकारी देते हुए बताया मेरी बबीता कुमारी की शादी 7 वर्ष पूर्व पिपरा थाना क्षेत्र के पथरा दक्षिण वार्ड नंबर 6 निवासी जयप्रकाश पासवान के पुत्र जटा पासवान के साथ हुई थी। मृतक दामाद शुक्रवार को दिन में मयूर्वा आया था। शुक्रवार की देर रात्रि दस बजे बोला कि मुझे घर जाना अत्यंत जरूरी है। हम लोग मना किया की काफी रात हो गया है लेकिन नहीं माने मुख्य रूप से मेरा मृतक दामाद राजमिस्त्री का काम पंजाब व हरियाणा में किया करते थे।

Recent Post