AMIT LEKH

Post: वॉलीबुड सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले के आरोपी पश्चिम चम्पारण के

वॉलीबुड सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले के आरोपी पश्चिम चम्पारण के

बेतिया डेस्क से मोहन सिंह की कलम : 

वॉलीबुड सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में गिरफ्तार दोनो आरोपी निकले बिहार के पश्चिम चंपारण के रहने वाले

एक आरोपी के पिता को पुलिस ने लिया हिरात में लिया, तो दूसरे आरोपी के भाई को पुलिस ने हिरात में लिया,पुलिस पूछताछ में जुटी

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण

मोहन सिंह

– अमिट लेख
बेतिया, (डेस्क संपादक)। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है। क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है।

फोटो : मोहन सिंह

चौँकाऊ यह कि दोनों अपराधी बिहार के बेतिया के गौनाहा थाना क्षेत्र के महसी गांव के रहने वाले हैं। दोनों को मुंबई पश्चिम कच्छ क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। दोनो अपराधियों की पहचान बेतिया के गौनाहा थाना छेत्र के महसी गाव के 24 वर्षीय विकी साहब गुप्ता और 21 वर्षीय सागर जोगिंदर पाल के रूप में हुई है। बता दे कि पश्चिम कच्छ क्राइम ब्रांच ने दोनों अपराधियों को माता के मढ़ के पास से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन्होंने अपना घर पश्चिमी चंपारण जिले के महसी गांव बताया है। रविवार को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग कर दोनों अपराधी भुज फरार हो गए थे। मामले के बाद मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच की जिसके बाद फायरिंग करने वाले दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है। वही इस मामले में बेतिया पुलिस कुछ भी बोलने से साफ-साफ इनकार कर रही है। हालांकि बेतिया एसपी डी अमरकेश ने बताया कि सूचना मिली है। दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बेतिया पुलिस इसलिए कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है क्योंकि बड़ा हाई प्रोफाइल मामला है। वही इस मामले में विक्की की मां ने बताया कि न्यूज़ के माध्यम से पता चला है की मेरे बेटे विक्की को मुंबई पुलिस ने गिरफ्ता की हुई है। गिरफ्तार विक्की की मां सुनीता देवी ने यह भी बताया कि विक्की होली के बाद वह बाहर गया था कमाने के लिए। लेकिन इस तरह की घटना सुनकर सभी लोग सन रह गए हैं। सुनीता देवी ने कहा है कि रात में बेतिया पुलिस आई थी और विक्की के पापा को उठाकर ले गई है। वही आरोपी सागर के पिता ने बताया कि.लोगों के मोबाइल में देखा गया कि सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में मेरे बेटे सागर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कैसे हुआ अभी किसी को पता नहीं है। यहां घर के सभी लोग परेशान हैं। आरोपी सागर के पिता ने कहा कि हम लोग कमाकर खाने वाले लोग हैं मजदूर हैं। मेरा बेटा कमाने के लिए जालंधर गया था। अब वहां कैसे पहुंच गया किसी को पता नहीं है। पहले से उसका इस तरह का कोई अपाराधिक व्यवहार नहीं था। बहुत सीधा लड़का है। होली बाद कमाने के लिए घर से निकला था। आरोपी सागर के पिता ने कहा की रात में पुलिस आई थी। मेरे दूसरे बेटे राहुल को पकड़ कर ले गई है।

Recent Post