AMIT LEKH

Post: पुल की रेलिंग से टकराई बाइक दो नाबालिग की मौत

पुल की रेलिंग से टकराई बाइक दो नाबालिग की मौत

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया

परिजनों में कोहराम मचा

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी के समीप रविवार के अहले सुबह पुल का रेलिंग तोड़ते हुए एक बाइक पर सवार दो लड़के की मौत हो गई।

फोटो : संतोष कुमार

जिसमे एक सोलह वर्षीय युवक एवं एवं दूसरा चौदह वर्षीय दोनों नाबालिग लड़का शामिल है। मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया। में दोनों मृतक की पहचान जदिया थाना क्षेत्र के मानगंज पूर्वी वार्ड नंबर दस निवासी मंगल ऋषि देव के सोलह वर्षीय पुत्र विजय ऋषिदेव और दूसरा विनोद ऋषिदेव के चौदह वर्षीय पुत्र विकेश ऋषिदेव के रूप में हुई है। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि घर से बाइक पर सवार होकर दोनों कोरियापट्टी बाजार के लिए निकले थे।

फोटो : अमिट लेख

त्रिवेणीगंज अनुमंडल अस्पताल में जदिया थाना से पहुंचे पुलिस अवर निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि एक ही बाइक पर दोनों लड़के सवार हो कर जा रहे थे। और तेज गति में बाइक होने की वजह से बाइक का संतुलन बिगड़ गया। जिसके बाद बाइक पुल के रेलिंग में टकरा गई। जिसमे बाइक सवार विजय ऋषिदेव की मौत मौके पर हो गयी। जबकि जख्मी विकेश का त्रिवेणीगंज अनुमंडल अस्पताल में इलाज के ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने मेडिकल जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया। मौत के खबर सुनते ही दोनों परिवारों के घर शोक की लहर है। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

Recent Post