AMIT LEKH

Post: अलग-अलग जगहों पर मारपीट की घटना में पांच महिला सहित ग्यारह लोग जख्मी

अलग-अलग जगहों पर मारपीट की घटना में पांच महिला सहित ग्यारह लोग जख्मी

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला सहित चार जख्मी को सदर अस्पताल सुपौल रेफर

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र में रविवार को रात अलग अलग जगहों पर मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट की घटना में पांच महिला सहित ग्यारह लोग जख्मी हो गया।

फोटो : संतोष कुमार

जिसे परिजनों के सहयोग से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला सहित चार लोगों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया। पहली घटना नगर परिषद क्षेत्र के डपरखा वार्ड नंबर पच्चीस की बताई जा रही है।

छाया : अमिट लेख

जहां पड़ोसी राम प्रसाद राम एवं शिव प्रसाद राम ने मनमुटाव के कारण कहासुनी के दौरान परोसी लालो राम उम्र छप्पन वर्ष व उनका पुत्र सुमित राम उम्र बाईस को लाठी-डंडे से पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिसे परिजनों के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। अनुमंडलीय अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया। वही दूसरी घटना थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया वार्ड नंबर आठ का है। जहां महिला परिजनों के बीच मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में दोनों पक्षों से पांच महिला सहित नौ लोग जख्मी हो गया। जिसे परिजनों के सहयोग से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। ड्यूटी तैनात चिकित्सक ने एक महिला सहित दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया। जख्मी में प्रथम पक्ष से पवन कुमार उम्र तीस वर्ष रंजू देवी उम्र बत्तीस वर्ष सुनीता देव उम्र पैंतिस वर्ष कौशल्या देवी उम्र चालीस वर्ष एवं द्वितीय पक्ष से सिहेश्वरी यादव उम्र छियासठ वर्ष शुशीला देवी उम्र साठ वर्ष गुंजन देवी बत्तीस वर्ष रविन्द्र यादव उम्र बीस वर्ष लाल यादव छत्तीस वर्ष शामिल है।

Recent Post